Skip to content
Shopping cart icon

RTI भारत में वितरक

Bergen Healthcare Pvt Ltd (North & West India)


Rakesh Chaudhry

+91 11 2592 0283 ~ 86

+91 11 2592 0289

r.chaudhry@bergengroupindia.com

Head Office, 305-306 Magnum House-1, Commercial Complex Karampura, 110015, New Delhi, India

Leo Healthcare (South & East India)


Venkatesan KS

+919940012170

sales@leohealthcare.co.in

14/1, 46A, South Mada Street, Padi, Chennai - 600 050, India

RTI

RTI Group एक्स-रे परीक्षण और QA समाधानों का विश्व-अग्रणी निर्माता है।

आरटीआई क्यूए समाधान दुनिया भर में अस्पतालों, एक्स-रे उपकरण के निर्माताओं, सेवा प्रदाताओं और सरकारी प्राधिकरणों द्वारा रेड/फ्लोरो, डेंटल, सीटी, मैमोग्राफी, इंटरवेंशनल और सर्जरी (सी-आर्म्स) सहित सभी विभिन्न तौर-तरीकों में उपयोग किए जाते हैं।

Mako for R/F

Mako meter

आरटीआई का बिल्कुल नया माको मीटर एक अग्रणी समाधान है जो प्लग-एंड-प्ले सादगी के साथ आपके काम करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा। यह सबसे कुशल और सटीक मीटर है, जो सबसे व्यापक अनुप्रयोग रेंज प्रदान करता है। एक्स-रे सिस्टम और अनुप्रयोगों की पूरी रेंज में एक ही उपकरण की शक्ति का उपयोग करके समय, दक्षता और लागत बचत अनलॉक करें। रेडियोग्राफी, फ्लोरोस्कोपी, सीटी, डेंटल और मैमोग्राफी एक्स-रे क्यूए वर्कफ़्लो में माको को एकीकृत करें।

Mako के बारे में और पढ़ें (अंग्रेजी)
Piranha Multimodality meter

Piranha meter

Piranha मीटर आपके द्वारा कनेक्ट की गई किसी भी जांच की पहचान करता है और आपके क्यूए मापन के लिए इष्टतम सेटिंग्स का चयन करता है। उपलब्ध Piranha”” मॉडल की संख्या यह सुनिश्चित करती है कि आप केवल उसी के लिए भुगतान करें जिसकी आपको आवश्यकता है, मल्टी, आर/एफ, सीटी, मैमो या डेंटल। जैसे-जैसे आपकी ज़रूरतें बढ़ती हैं, आपके पास अपने पिरान्हा मीटर को अपग्रेड करने की असीमित क्षमता होती है – सबके लिए एक!

Piranha उपयोग के लिए तैयार है और इसमें एक्स-रे क्यूए परीक्षण और रिपोर्टिंग के लिए आरटीआई का शक्तिशाली ओशन नेक्स्ट™ सॉफ्टवेयर शामिल है।

Piranha (अंग्रेज़ी) के बारे में और पढ़ें
RTI Cobia Flex

Cobia meter

RTI Cobia मीटर त्वरित और कुशल क्यूए माप के लिए उपयोग में आसान उत्पाद मंच है। विभिन्न प्रकार के रेड/फ्लोरो, सीटी और डेंटल पैरामीटर को मापने के लिए आरटीआई Cobia मीटर के कई संस्करण हैं। उस मॉडल का चयन करें जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप हो, और केवल उसी के लिए भुगतान करें जिसकी आपको माप करने की आवश्यकता है!

सभी Cobia एक्स-रे क्यूए परीक्षण और रिपोर्टिंग के लिए आरटीआई के उद्योग-अग्रणी ओशन नेक्स्ट™ सॉफ्टवेयर का पूरी तरह से अनुपालन करते हैं।

Cobia (अंग्रेज़ी) के बारे में और पढ़ें
Ocean Next Advantage software

Ocean Next Software

Ocean Next सॉफ़्टवेयर के साथ आप सभी क्यूए डेटा प्राप्त करते हैं – तरंगों सहित – सीधे आपके RTI मीटर या जांच से। आप सरल माप से लेकर एक्स-रे उपकरण के प्रदर्शन के उन्नत विश्लेषण तक कुछ भी कर सकते हैं, अपने माप मूल्यों को सहेज और पुनः प्राप्त कर सकते हैं, और दस्तावेज़ीकरण और पता लगाने की क्षमता के लिए रिपोर्ट तैयार कर सकते हैं।

Ocean Next सॉफ्टवेयर RTI Piranha और Cobia मीटर के साथ-साथ RTI Scatter Probe का अनुपालन करता है।

Ocean Next (अंग्रेज़ी) के बारे में और पढ़ें
RTI Scatter Probe

Scatter Probe

RTI Scatter Probe एक्स-रे वातावरण में रिसाव और बिखराव का पता लगाने के लिए एक क्रांतिकारी ठोस-अवस्था डिटेक्टर है।

इसकी अनूठी डिजाइन – 10 सेमी² और 100 सेमी² के दो अलग-अलग डिटेक्टर क्षेत्र – एक्स-रे रिसाव और बिखराव माप के लिए मौजूदा नियमों और मानकों को पूरा करते हैं। एक मेज पर खड़े हो जाओ, हाथ से उपयोग करें, या शामिल तिपाई पर माउंट करें, Scatter Probe त्वरित, सरल और स्थिति में आसान है।

Scatter Probe मापन पठन और रिपोर्टिंग के लिए RTI विश्व-अग्रणी Ocean Next™ सॉफ़्टवेयर से कनेक्ट होता है।

Scatter Probe (अंग्रेज़ी) के बारे में और पढ़ें
RTI Probes & accessories

Probes & accessories

अपने Piranha या Cobia एक्स-रे गुणवत्ता आश्वासन प्रणाली से अधिक प्राप्त करें RTI उपयोग में आसान जांच और सहायक उपकरण की विस्तृत श्रृंखला के साथ। सब कुछ आपको मजबूत मामलों से लेकर जांच और एडेप्टर तक की जरूरत है।

जांच और उपसाधन के बारे में और पढ़ें (अंग्रेज़ी)